टॉप न्यूज़मनोरंजन

‘क्रेक फाइटर’ में पवन सिंह और संचिता की जोड़ी मचायेगी धमाल

मुंबई ।अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावरस्टार के नाम से मशहूर है। पवन सिंह ने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और दर्शकों के प्यार की बदौलत इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी खास पहचान भी बनाई है। फिल्म क्रेक फाईटर में पवन सिंह का यंग्रीयंग मैन रूप और उनके हैरतअंगेज कारनामें दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने वाले हैं।

इस फिल्म में पवन सिंह के साथ निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 फेम खूबसूरत अदाकारा संचिता बनर्जी की जोड़ी पहली बार ”क्रेक फाइटर” में देखने को मिलेगी। उपेंद्र सिंह फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह हैं जबकि निर्देशन की कमान निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने थामी है। सुजीत अभिनेता पवन सिंह के साथ अब तक कई बड़ी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। उन्होंने दावा किया कि यह भोजपुरी में अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

निर्देशक सुजीत ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के पलामू जिले की खूबसूरत वादियों में लगातार चल रही है। उन्होंने कहा कि पवन के साथ मैंने जितनी भी फिल्में की है, वे सभी सफल रही हैं, इस कारण मुझे इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में पवन अपनी पुरानी फिल्मों से अलग लुक में नजर आएंगे। संचिता भी इस फिल्म में खूबसूरत नजर आएंगी।

फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव ने बताया कि फिल्म में बॉलीवुड के चर्चित खलनायक प्रदीप रावत भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। पवन सिंह और प्रदीप रावत का खतरनाक आमना सामना दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देगा। मुख्य भूमिका में अभिनेता व गायक पवन सिंह, अभिनेत्री संचिता बनर्जी के अलावा धामा वर्मा, ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, अभिषेक पांडेय हैं। http://dastaktimes.org

Related Articles

Back to top button