अजब-गजब

मुर्दे भी शारीरिक संबंध का आनंद लेते, जानकार दांग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: आधुनिक समय में कुछ भी हो सकता है। दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब मामला सामने आते है जिनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है। कई बार ऐसे मामले सामने आते है जिन पर विश्वा नहीं किया जा सकता है लेकिन वो सच होते है। आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां पर मुर्दे भी शारीरिक संबंध का आनंद लेते है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम बात कर रहे है अमेरिका के कैलिफोर्निया की जहां पर मुर्दे भी संबंध बनाते है। इस बात के लिए लाखों लोग गवाही दे सकते है कि वहां पर कुछ ऐसा होता है। इतना ही नहीं मुर्दों के संबंध को देखने के लिए लोगों को टिकट खरीदना पड़ता है। जानकारी के लिए बता दें कि कैलिफोर्निया में एक प्रदर्शनी लगाई जाती है।

जिसमें मुर्दे लोगों को शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाते है। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है और उसका आंनद उठाते है। क्योकि यहां पर कुछ नया देखने को मिलता है। कुछ लोग ऐसे भी होते है जो इस प्रदर्शनी का विरोध भी करते नजर आते है। जर्मनी के एक विवादित वैज्ञानिक ने पत्नी के साथ मिलकर इस अजीबोगरीब प्रदर्शनी की आयोजन किया था।

इस प्रदर्शनी का नाम ‘बॉडी वर्ल्ड्स’ है और इसमें सिर्फ 18 साल से ऊपर के ही लोगों को जाने की इजाजत थी।इस प्रदर्शनी को देखने के लिए लोगों को करीब 20 डॉलर चुकाने पड़ते है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रदर्शऩी को 10 लाख लोगों से भी ज्यादा ने देखा था।

Related Articles

Back to top button