मनोरंजन

न्यू ईयर पर मलाइका ने पहनी इतनी महंगी जैकेट, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फिटनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती है। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती है। हाल ही में मलाइका को अपनी मां के घर क्रिसमस सेलिब्रेट करते देखा गया था। इस मौके पर मलाइका रेड कलर की जैकेट और हील्स में नजर आईं थी। ड्रेस के साथ उन्होंने मैंचिग क्लच भी कैरी किया हुआ है। फैंस ने मलाइका की हॉट रेड जैकेट को खूब पसंद किया है। सोशल मीडिया पर इस जैकेट की बेहद चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो मलाइका ने गुची की जैकेट पहनी थी। जिसकी कीमत है ऑनलाइन 3210 कैनेडियन डॉलर यानी 1.70 लाख रुपये है। वहीं उनकी गोल्डन हाई हील्स की कीमत 90 हजार हैं।

ड्रेस के साथ उन्होंने मैंचिग क्लच भी कैरी किया हुआ है. इसकी कीमत लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये है। वहीं मलाइका के रेड एंड ब्लू क्लच इसकी कीमत लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये है। पिछले कई महीनों से मलाइका और अर्जुन अपने अफेयर को लेकर बहुत चर्चा में हैं। आए दिन वो मलाइका के साथ नजर आते हैं। बीती रात मलाइका अरोड़ा के साथ देखे गए। दोनों जब रेस्टोरेंट से निकल रहे थे तो मीडिया ने इन्हें कैप्चर किया। मलाइका इस दौरान ब्लैक कैजुअल आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अर्जुन व्हाइट टीशर्ट और डेनिम में दिखे। दोनों ही काफी कूल और स्टाइलिश लुक में नजर आए।

हाल ही में मलाइका अपने क्लोदिंग ब्रैंड के इवेंट पर पहुंची थीं जहां मलाइका ने खुशी-खुशी मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया लेकिन जैसे ही मलाइका से उनकी शादी पर सवाल पूछा गया वो गुस्से से लाल। शादी पर सवाल सुनते ही मलाइका वहां से भाग खड़ी हुईं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान भी मलाइका से अर्जुन के साथ होने वाली उनकी शादी पर किया गया था सवाल, तो उन्होंने बात को गोलमोल कर दिया था। तब मलाइका ने कहा था कि ,” मैं पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। ऐसा नहीं है कि मुझे ऐसे सवालों के जवाब देने में शर्म आती है बल्कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करती। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है उसे सबलोग जानते हैं। मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मैं फिलहाल अपनी जिंदगी को इंजॉय कर रही है। ये बहुत खूबसूरत है।

Related Articles

Back to top button