मनोरंजन

दा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: किरण खेर बोली-फिल्म ऑस्कर में जायेगी, और सरकार का सच भी होगा उजागर

साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जी हां हम बात कर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म “दा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” की जो ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद में घिर गई है। कांग्रेस फिल्म को बीजेपी का प्रोपगैंडा बता रही है।

दा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: किरण खेर बोली-फिल्म ऑस्कर में जायेगी, और सरकार का सच भी होगा उजागर तो वहीं अब फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में बीजेपी एमपी किरण खेर ने बहुत ही मजेदार बयान दिया है और कहा कि, यह फिल्म ऑस्कर अवार्ड जीतबने वाली फिल्मों से एक है।

किरण खेर ने कहा “दा एक्सीडेंटल पीएम” को मिलेगा ऑस्कर

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म “दा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह विवाद में घिरी है। फिल्म को लेकर कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाए और कहा कि, वह फिल्म के जरिये राजनीति करने की कोशिश कर रही है। तो वहीं अब फिल्म के विवाद को लेकर भाजपा की एमपी और फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम किरण खेर ने मजेदार जवाब दिया है। किरण कहती हैं कि,यह फिल्म इतिहास की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है और यह इतिहास बदलने वाली फिल्म है। साथ ही किरण ने कहा कि, यह फिल्म अब अगले साल ऑस्कर भी जीतेगी।

पोलिटिकल ड्रामा है यह फिल्म

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर जारी है और इस कड़ी में अब सबसे चर्चित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गौरतलब है कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जो संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्राइम मिनिस्टर बनने के दौरान की कहानी बयां की जाएगी। संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे। इस फिल्म को नए डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है। वहीं सुनिल बोहरा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

Related Articles

Back to top button