अजब-गजब

सुहागरात पर पत्नी ने नहीं बनाने दिए शारीरिक संबंध.. वजह जानकर पति की जिंदगी ही बर्बाद हो गई

शादी के बाद पत्‍नी ने पति से संबंध बनाने से इन्‍कार कर दिया। पहले तो पति को लगा कि शायद पत्‍नी हिचक रही है। बाद में उसने हनीमून पैक भी बुक करा लिया। लेकिन वहां भी पत्‍नी ने जाने से मना कर दिया। पत्‍नी के लगातार फोन पर बातें करने से पति को शक हुआ। जब उसने पूछताछ शुरू की तो उसकी जिंदगी ही हिल गई। दरअसल, पत्‍नी किसी और से प्रेम करती है।

सुहागरात पर पत्नी ने नहीं बनाने दिए शारीरिक संबंध.. वजह जानकर पति की जिंदगी ही बर्बाद हो गई पुलिस ने पत्नी सहित उसके माता-पिता व दो बहनों सहित जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह गर्भवती है। दरअसल हुआ यूं कि अंबाला शहर में रहने वाले की शादी भसीन में हुई थी। शादी के बाद पत्‍नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए। कहा कि वह नए घर में एडजेस्ट नहीं हो पा रही है। जब वह एडजेस्ट हो जाएगी तो उसे अनुमति देगी। इस पर हरजीत ने सहमति जता दी। एक सप्ताह का बनाया हनीमून ट्रिप, नहीं मानी : पति ने कल्लू मनाली का एक सप्ताह का हनीमून ट्रिप तय कर लिया। अपनी पत्नी से कहा कि वह अपने कपड़े पैक कर ले। लेकिन पत्‍नी ने इन्‍कार कर दिया और कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इसी बीच जब वह घर से बाहर होता तो पत्‍नी घंटों फोन पर किसी से बातचीत करती। उसने दो बार उसे ऐसा करते हुए पकड़ लिया। पकड़े जाने पर पत्‍नी ने तुरंत फोन काट दिया। इस दौरान पत्‍नी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उसकी उल्टियां नहीं रूक रही थी। इससे पहले भी उसे उल्टियां लगी थी लेकिन वह दवा देने के बाद ठीक हो जाती थी। जब उल्टियां नहीं रूकी तो अंबाला शहर स्थित महावीर चेरिटेबल डिस्पेंसरी में उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया। इस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

प्रग्नेंसी रिपोर्ट के बाद दो बार करवाया अल्ट्रासाउंड : प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पर पति को शक हुआ तो उसने शहर में अल्ट्रासाउंड करवाया। इसमें पत्‍नी को सात सप्ताह चार दिन की गर्भवती बताया गया। इसके बाद अगले दिन रिपोर्ट को क्रॉस चेक के लिए डॉ. जसपाल स्कैन सेंटर से अल्ट्रसाउंड करवाया गया तो रिपोर्ट में सात सप्ताह 5 दिन की गर्भवती बताया गया।

पत्नी ने खोला राज, कहा- करती है किसी और से प्‍यार : जब मामले से पूरी तरह पर्दा उठ गया तो पत्‍नी ने पति को बताया कि वह दिल्ली निवासी युवक से प्यार करती थी। उसके साथ शादी भी करना चाहती थी। उसी के साथ उसके शारीरिक संबंध भी थे। इसी बीच कोट द्वारा उत्तराखंड में रहने वाली उसकी बहन ने वहां जैन स्कैन सेंटर से उसका तीसरी बार अल्ट्रासाउंड करवाया। यहां भी डाक्टर ने उसे सात सप्ताह छह दिन की गर्भवती बताया। शिकायतकर्ता ने जब इस मामले में उन्हें 16 जुलाई 2018 को लीगल नोटिस दिया तो लेकिन आरोपितों ने उसकी अनदेखी कर दी। इसके बाद आरोपितों ने उन्हें शिकायत का अंजाम भुगतने की शिकायत दी। पुलिस ने पत्‍नी सहित उसके परिवार पर केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button