मनोरंजन

न्यू ईयर से पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने प्रशंसकों को दिया ये खास गिफ्ट

देशभर में नए साल 2019 के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं. सभी इसके लिए बेकरार हैं. भोजपूरी सुपरस्टार पवन सिंह भी इस मौके पर उत्साहित हैं. उन्होंने बेहद खास अंदाज में नए वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने फैंस के लिए नया गाना कंपोज कर साल 2019 की बधाई दी है. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और प्रशंसक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

न्यू ईयर से पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने प्रशंसकों को दिया ये खास गिफ्टपवन ने खुद ये गाना गाया है. इसके बोल जाहिद अख्तर ने लिखा है और संगीत छोटे बाबा ने दिया है. भोजपुरी फिल्मों के जाने-पहचाने एक्टर पवन सिंह ने महाशिवरात्रि के अवसर पर शिव भक्तों के लिए नया गाना लॉन्च किया था. ऐसे ही वे त्योहारों पर अपने सुरीले नगमों से लोगों को उपहार देते रहते हैं.

बता दें कि पवन का गीत लगावेलू जब लिपिस्टिक देशभर में काफी पॉपुलर है और लोग इस पर थिरकना बहुत पसंद करते हैं. ये उनका काफी पुराना गाना है.

कुछ समय पहले बिहार के हाजीपुर में भोजपुरी गायक पवन सिंह के शो में अचानक भगदड़ मच गई. भीड़ बढ़ने से लोग इधर-उधर भागने लगे और हर तरफ अफरातफरी मच गई. हालात इतने बेकाबू हो गए कि हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस के लाठीचार्ज के बाद भीड़ भड़क उठी और शो के दौरान जमकर तोड़फोड़ करने लगी. इस हादसे में पवन सिंह बाल बाल बचे.

उन्होंने इस पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ”मुट्ठी भर लोग मुझे अपने पथ से डिगा नहीं सकते हैं. मुझे जो कुछ भी मिला है, वह सब भोजपुरिया दर्शकों के प्यार, दुलार, आशीर्वाद के बल पर ही मिला है. सभी श्रोता और दर्शक का मेरे ऊपर कर्ज है और वह इस कर्ज को मैं आजीवन चुकाता रहूंगा.”

Related Articles

Back to top button