मनोरंजन

सलमान की होने वाली नई भाभी का फिगर को देखकर बुड्ढा भी हो जाएगा पागल

हमारी फिल्म सिटी में वैसे तो इंड्रस्टी में बड़े बड़े स्टार्स मौजूद है आमिर खान, अमिताभ जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ काम करना हर कोई चाहता है लेकिन इंड्रस्टी का गॉड फादर सिर्फ एक ही है उसे उसके चाहने वाले भाईजान भी कहते है हम जिसके बारे में बात कर रहे है शायद आप भी उसके बहुत बड़े फैन हो हम बात कर रहे है इंड्रस्टी की आन बान और शान सलमान खान की जिनका नाम आज पूरी दुनिया जानती है.

हम जानते है की सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी हॉट मॉडल की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. ऐसी ही एक मॉडल की इन दिनों लोगो के बिच खूब ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. ये मॉडल अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर तो सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं,  इसके साथ ही ये इस बार अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं.

जिस मॉडल के बारे में हम आपको बताने वाले है दरअसल इस मॉडल का सलमान खान के घर से एक खास कनेक्शन बन चूका है, वैसे तो सलमान और उनके घरवालों के करीब हर कोई जाना चाहता है लेकिन वो जल्दी किसी को अपने करीब आने ही नहीं देते है. इससे पहले की आप कुछ और ही समझ बैठे हम आपको बता ही देते है. ये मॉडल है जॉर्जिया एंड्रियानी जिसका नाम इन इस समय सलमान के छोटे भाई अरबाज के साथ जोड़ा जा रहा है.

अरबाज़ की ये खूबसूरत और ग्लैमरस गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ये अक्सर अपने खूबसूरत और हॉट तस्वीरो को अपने अकॉउंट पर डालती रहती है जिन्हे लोग खूब पसंद करते है और एक दूसरे के साथ शेयर भी करते है. हर कुछ दिनों में इनकी कोई न कोई हॉट फोटो देखने को मिल ही जाती है. हाल ही में जॉर्जिया ने एक बार फिर सोशल मीडिया यूज़र्स को अपने किलर लुक के जरिए घायल कर डाला है.

जॉर्जिया ने इस बार अपना फोटो शुट ब्लैक एंड वाइट कॉम्बिनेशन में करवाया है, जो काफी इस समय बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया साइट्स पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों मेंसाफ़ देख सकते है की जॉर्जिया ने ब्लैक ड्रेस में बिलकुल कातिलाना अंदाज़ में दिख रही है. इन्होने अपनी इन तस्वीरो में धड़कन बढ़ा देने वाले पोज़ दिए हैं. सभी फोटोज में उन्होंने बोल्ड पोज़ देकर अपने चाहने वालो को इस बार काफी खुस कर दिया है. फैंस जॉर्जिया के हॉट लुक के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते नहीं थकते है.

वैसे आपको जानकर ख़ुशी होगी की जॉर्जिया ट्रेडिशनल लुक में भी किसी पारी से काम नहीं दिखती है, इनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है, आज हमने आपको भी इनका दीवाना बना दिया होगा वाकई में अरबाज की पसंद की तारीफ करनी पड़ेगी.

Related Articles

Back to top button