मनोरंजन

शाहरुख खान को दो स्पेशल लेडीज ने किया किस, खास तस्वीर

शाहरुख खान और गौरी खान बी-टाउन के हॉट कपल हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं , लेकिन उनकी वाइफ गौरी खान भी एक अलग पहचान रखती हैं। गौरी की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है। शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी काफी फिल्मी रही है। आमतौर पर सोशल मीडिया में शाहरुख और गौरी एकसाथ कम दिखाई देते हैं। हालांकि, जब भी उनकी फोटोज आती हैं उन्हें वायरल होते देर नहीं लगती। एक बार फिर से उनकी ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है।
हाल ही में गौरी खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी शाहरुख और सुहाना के साथ क्यूट पिक्चर पोस्ट हुई। इस पिक्चर में शाहरुख की लाइफ की लेडी लव बेटी सुहाना और गौरी खान उनके गाल पर किस कर रही हैं। गौरी ने इस पिक्चर का कैप्शन दिया, हर दिन ये किस डिजर्व करते हैं। ये फोटो पिछले साल दिवाली की है । न ही अभी शाहरुख का जन्मदिन है न ही कोई खास मौका लेकिन फिर भी गौरी ने प्यारी पिक्चर पोस्ट की है। इंटरनेट पर आने के कुछ समय बाद ही फोटो वायरल हो गई। इसमें सुहाना खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शाहरुख-गौरी भी शानदार लग रहे हैं।
एसआरके जल्द ही अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बॉयापिक की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि शाहरुख की जीरो को बॉक्स आफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन फिल्म में सभी स्टार्स के काम की जमकर तारीफ हुई है। शाहरुख फिल्मों से ब्रेक लेकर फिलहाल अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। फैंस को भी शाहरुख की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। खबरों की मानें तो शाहरुख की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना ने फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए शानदार फोटोशूट कराया था। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे सुहाना जल्द इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं। शाहरुख चाहते हैं उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें उसके बाद ही फिल्मों में किस्मत आजमाएं।

Related Articles

Back to top button