मनोरंजन

रणवीर सिंह ने हॉलीवुड में दिया था ऑडिशन, इसलिए ठुकराया रोल

रणवीर सिंह का करियर बुलंदियों पर है. सिम्बा की सक्सेस के बाद उनकी गली बॉय अगले महीने रिलीज होगी. साल 2018 रणवीर सिंह के नाम रहा. उन्होंने पद्मावत से साल की धमाकेदार शुरुआत की और सिम्बा से अंत किया. बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग का लोहा सभी ने माना है. लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दे चुके हैं.

रणवीर सिंह ने हॉलीवुड में दिया था ऑडिशन, इसलिए ठुकराया रोलफिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपने हॉलीवुड ड्रीम के बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा- ”मैंने कई हॉलीवुड मूवी के ऑडिशन दिए हैं. कुछ रोल्स के लिए तो मुझे सलेक्ट भी कर लिया गया था. लेकिन शूटिंग शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन पाई.”  हालांकि एक्टर ने आडिशन और रोल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया.

वहीं दीपिका पादुकोण xxx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. ऐसे में अगर कभी फैंस रणवीर सिंह को हॉलीवुड मूवी में देखें तो किसी के लिए सरप्राइज नहीं होगा. 14 फरवरी को रणवीर की फिल्म गली बॉय रिलीज होगी. इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. मूवी को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर सिंह रैपर की भूमिका में होंगे.

दूसरी तरफ पिछले साल रिलीज हुई एक्टर की मूवी सिम्बा नॉनस्टॉप कमाई कर रही है. सिम्बा ने अब तक भारतीय बाजार में 227.71 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है. ये रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. सिम्बा ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है. चेन्नई एक्सप्रेस का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 227.13 करोड़ रुपए था.

Related Articles

Back to top button