मनोरंजन

वाइट सूट में ठुमके लगाती नजर आईं जाह्ववी कपूर, Video देख फैंस बोले- ‘हूबहू श्रीदेवी’

हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां वह एक डांस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करते हुए देखी गईं। यहां देखें उनका वीडियो…

मुंबई : ‘धड़क’ गर्ल यानि जाह्ववी कपूर इन दिनों अपने फैशन स्‍टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपनी पहली ही फिल्‍म से लोगों के दिलों में राज करने वाली जाह्ववी कपूर अब जल्‍द ही फिल्‍म तख्त में नजर आएंगी। जाह्ववी को प्‍यार देने वाले फैंस की लिस्‍ट काफी लंबी है।

https://www.instagram.com/p/BszmXQCBwoD/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर वह आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्‍ट किया करती हैं। अभी हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां वह एक डांस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करते हुए देखी गईं। हाला कि यह पता नहीं चला कि वह किस गाने के लिए डांस कर रही थीं मगर उनके लटके झटके देख कर साफ पता चल रहा था कि यह कोई क्‍लासिकल डांस था। सफेद सलवार सूट में जाह्ववी कपूर अपनी कमर लचकाती हुई दिखाई दीं।

यहां देखें उनका डांस वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bs7Q_w6hLPg/?utm_source=ig_web_copy_link

जाह्ववी के इस डांस वीडियो को बॉलीवुड के कोरियोग्राफर संजय शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्‍होंने इसके कैप्‍शन में लिखा है ‘बिहाइंड द सीन्स। मेहनती अभिनेत्री के साथ आने वाले इवेंट के लिए रिहर्सल का एक सीन।’ अब ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में फैंस को जाह्ववी का एक धमाकेदार डांस वीडियो देखने को मिलने वाला है।

बता दें कि हाल ही में एक फोटोग्राफर ने जाह्ववी कपूर को कैमरे में कैद करना चाहा लेकिन उससे एक गलती हो गई। फोटोग्राफर ने जाह्ववी को सारा अली खान के नाम से पुकारा। इस पर जान्‍हवी ने ऐसे रिएक्‍ट किया जिसका अंदाजा किसी को नहीं था। जान्‍हवी ने हंसते हुए कहा कि आपने जान बूझ के बोला ना।

Related Articles

Back to top button