मनोरंजन

TRP में नीचे गिरा कपिल शर्मा का शो, टॉप पर अभी भी बना हुआ है खतरों के खिलाड़ी

टीवी सीरियल्स की दुनिया में हर हफ्ते आने वाली बार्क रेटिंग काफी मायने रखती है. हर बार की तरह इस बार भी बार्क रेटिंग में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. पिछले महीने शुरू हुआ दि कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता का ग्राफ इस बार नीचे गिरता दिख रहा है. हालांकि ये कम बड़ी बात नहीं है कि शो एक महीने पहले शुरू हुआ था और टॉप तीन में जगह बनाए हुए है. उधर, एकता कपूर के बैनर का पॉपुलर शो नागिन फिर अपनी खोई जगह बनाने में कामयाब रहा.

TRP में नीचे गिरा कपिल शर्मा का शो, टॉप पर अभी भी बना हुआ है खतरों के खिलाड़ीकपिल शर्मा का शो इस हफ्ते दूसरे नंबर से खिसककर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. रोहित शेट्टी का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 96 लाख इम्प्रेशन के साथ टॉप पर बना हुआ है. रियलिटी शो में कई बड़े सेलिब्रिटी नजर आ रहे हैं. इनमें क्रिकेटर श्रीसंत, पति के साथ भारती सिंह, सिंगर आदित्य नारायण प्रमुख हैं. बिग बॉस फेम विकास गुप्ता भी इसमें शामिल हैं. उन्होंने इस सफलता पर रोहित शेट्टी को बधाई भी दी है.

एकता कपूर का नागिन 3 दूसरे नंबर पर आ गया है. स्टार प्लस का डेली शोप ये रिश्ता क्या कहलाता है ने जीटीवी के कुंडली भाग्य को पीछे छोड़ दिया है. कार्तिक और नायरा के हॉस्प‍िटल ड्रामा ने इस शो की लोकप्रियता बढ़ा दी है. ये डेली शोप में नंबर वन है.

बता दें कि कप‍िल शर्मा ने छोटे पर्दे पर 29 द‍िसंबर को वापसी की दि कपिल शर्मा शो के साथ वापसी की थी. शो में उनके साथ स‍िमोन चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, रशेल नजर आ रहे हैं. शो की जान नवजोत स‍िंह सिद्धू एक बार फिर शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं. शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं.

कपिल शर्मा शो ने शुरुआत में दर्शकों के दिल में जगह बनाई. ये शो नंबर 2 पर आ गया. अब इसकी रेटिंग में गिरावट आई है. बीते द‍िनों सलमान खान अपने पिता और भाइयों के साथ पहुंचे थे. शत्रुघ्न स‍िन्हा अपनी पत्नी पूनम स‍िन्हा और लव सिन्हा के साथ आ चुके हैं. आने वाले एप‍िसोड में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की स्टार कास्ट शो में आने वाली है.

Related Articles

Back to top button