मनोरंजन

विवाद के बाद सोनू सूद ने छोड़ी फ़िल्म मण‍िकर्ण‍िका, वह सदाश‍िव का निभा रहे थे रोल देखें वीडियो

विवाद के बाद सोनू सूद ने फ़िल्म मण‍िकर्ण‍िका छोड़ दी थी। इस फ‍िल्‍म में वह सदाश‍िव का रोल निभा रहे थे। अगर वह फ़िल्म में रहते तो उनका लुक कुछ ऐसा होता-

मुंबई : 25 जनवरी को रिलीज हुई फ‍िल्‍म मणिकर्ण‍िका बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म ने अब तक 42.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फ‍िल्‍म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और उनके जीवन के तमाम रंगों पर पर्दे पर प्रदर्श‍ित किया है। कंगना रनौत ने इस फ‍िल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभाया है तो टीवी सीरियल पवित्र रिश्‍ता से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। इस फ़िल्म से पहले सोनू सूद भी नजर आने वाले थे।

https://www.instagram.com/p/BtLKWXcgoNq/?utm_source=ig_web_copy_link

वह वीर योद्धा सदाश‍िव का क‍िरदार निभाने वाले थे लेकिन अपने किरदार की शूटिंग कर लेने के बाद उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी थी। उनके लुक की कई तस्वीरों भी जारी हो गई थीं। अब हमारे हाथ एक वीडियो लगा है जोकि मण‍िकर्ण‍िका फ‍िल्‍म से है। वीडियो दिखाता है कि अगर सोनू सूद फ़िल्म में रहते तो उनका लुक और अंदाज कैसा ऐसा होता। सीन में वह शर्टलेस हैं और उन्होंने जनेऊ धारण कर रखा है। उनकी बॉडी बिलकुल सिंबा में उनकी बॉडी से मैच कर रही है। वो वीडियो में एक दूसरे शख्स को पटकते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद के फ़िल्म से अलग होने के बाद जीशान अयूब ने सदाशिव का रोल निभाया है।

कंगना ने लगाए थे आरोप
कंगना ने कहा था- मैं और सोनू पिछले एक साल से मिले नहीं है। सोनू अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने हमें जो डेट्स दी थीं, उन पर भी वो सेट पर नहीं आए। फिल्म के मेकर्स ने उन्हें फिल्म दिखाई और उन्हें पैचवर्क के लिए कहानी सुनाई। सोनू ने लेकिन मुझसे मिलने से इंकार कर दिया। सोनू पर आरोप लगाते हुए कंगना ने ये भी कहा था- वो एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते हैं। मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और न ही मेरे लिए डेट्स हैं।

सोनू सूद ने दिया था जवाब
सोनू सूद ने कहा था- डायरेक्टर का जेंडर मुद्दा नहीं है। फिल्म छोड़ने की असली वजह डायरेक्टर की क्षमता है। इन दोनों पर कंफ्यूज न हों। अपनी सफाई में सोनू ने ये भी कहा- मैंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में डायरेक्टर फराह खान के साथ काम किया है जो, एक सक्षम महिला निर्देशक हैं। फराह के साथ मेरे अच्छे प्रोफेशनल रिश्ते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं।

सोनू ने कहा था, ‘जब डायरेक्टर और कंगना के बीच चीजें ठीक नहीं थीं तो मैं चाहता था कि कुछ सीन दोबारा शूट किए जाएं क्‍योंकि मुझे लग रहा था कि दोबारा में वो सीन अच्छे हो जाएंगे। जब एडिटिंग हुई तो जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म में थे ही नहीं। मुझे लगा कि मेरी मेहनत बेकार हो गई और मैं परेशान हो गया। अब जब मुझसे कहा गया कि शूटिंग दोबारा करना चाहते हैं तो मैंने मना कर दिया।’

Related Articles

Back to top button