मनोरंजन

करीना कपूर ने बताया- अस्पताल से तैमूर को घर लाते वक्त कैसी थी फीलिंग

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने एफएम शो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान इश्क 104.8 FM शो में शिरकत की थी। इस दौरान करीना कपूर खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें शेयर की है साथ ही कई टॉपिक पर उन्होंने खुलकर बात की। करीना कपूर खान ने इस दौरान ये भी बताया कि, उस वक्त कैसा महसूस हो रहा था जब तैमूर पहली बार गाड़ी में बैठा था और उसे हम घर ला रहे थे।

करीना कपूर खान ने कहा कि, अभी भी मुझे वो पल अच्छे से याद है जब तैमूर को पहली बार घर लेकर आ रहे थे। हम ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से तैमूर को लेकर घर लेकर आ रहे थे। उस दौरान मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। लेकिन साथ में मैं घबराई भी हुई थी। तैमूर इतना छोटा सा था। वो पहली बार गाड़ी में बैठा था। सड़क पर हल्के से झटकों से ही मेरे दिल की धड़कन रुक जा रही थी। मैं बहुत नर्वस थी। बेशक, ये हमेशा होने वाली बात है लेकिन तैमूर की हॉस्पिटल से घर की पहली जर्नी को कभी नहीं भूल सकती।

इस दौरान करीना कपूर खान मां बबीता कपूर की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि, मॉम हमेशा कहती थीं कि जब तुम मां बनोंगी तब तुम वो समझोगी कि मैं कैसा फील करती हूं, जब कहती हो कि तुम 10 बजे घर आ रही हो और 12 बजे घर आती हो। वो दो घंटे मुझे नहीं पता होता कि तुम कहां हो।अपने बेटे तैमूर को लेकर भी करीना वैसे ही इमोशन से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि, आज का दौर मोबाइल का है। लेकिन फिर भी अगर तैमूर को प्ले स्कूल से आने में अगर 5 मिनट भी लेट होता है तो मुझे लगता है कि वो कहां है? क्या कर रहा होगा?

Related Articles

Back to top button