अजब-गजब

भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, शादी की जिद में पहुँच गई थाने

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती अपने ही भांजे के साथ शादी करने पर अड़ गई। जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया। बता दें की दोनों युवक युवती थाने में भी अपनी बात पर अड़े रहे। जिसके बाद समाज की पंचायत बुलाई गई। जहां दोनों पक्षों ने सहमती से फैसला किया । जिसके बाद परिजन युवती को अपने साथ ले गए।

भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, शादी की जिद में पहुँच गई थाने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिकोहाबाद कस्बे के एक मोहल्ला में अपनी बहिन के घर पर रहने वाली युवती को अपनी बहिन के बड़े बेटे से प्यार हो गया। जहां दोनो ने साथ मे जीने मरने की कसमे खा ली। साथ ही दोनों ने मन बना लिया की अब वह अपने रिश्तें को सबके सामने बया करेंगे।

मामले का खुलासा उस समय हो गया। जब युवती को इस बात का पता चला कि उसके प्यार की सगाई किसी दूसरी जगह हो रही है। बताया जा रहा है कि लड़के की शादी की बाद सुनकर युवती ने अपनी बहिन को पूरी बात बता दी। और उसके साथ शादी करने की बात करने लगी।

भांजे से शादी करने के बात सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि उन्होंने अपने स्तर पर उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मानी और हंगामा करने पर ऊतारू हो गई। मामला इतना बढ़ गया की पुलिस को बुलाना पड़ा।

लेकिन इसके बदा युवती ने पुलिस को शादी का प्रार्थना पत्र सौप दिया। जिसके बाद खुद पुलिस असमंजस की स्थिति में फंस गई। वहीं मामले को उलझता देख पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया। जहां काफी देर पंचायत बैठाने के बाद परिजन युवती को अपने साथ ले गए। हालांकि इस दौरान युवती भांजे के साथ शादी करने की बात पर अड़ी रही। लेकिन बाद में परिजनों की बात मान ली।

Related Articles

Back to top button