मनोरंजन

धड़क के बाद अब इस की फिल्म में नजर आएंगे ईशान

शाहिद कपूर के भाई और अब बॉलीवुड एक्टर बन चुके ईशान खट्टर ने खुद को अपनी दो फिल्मों से साबित कर दिया है. वे सबसे पहले ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म बियोंड द क्लाउड में नजर आए, इसमें उन्होंने दमदार भूमिका निभाई. इसके बाद वे फिल्म धड़क में दिखे, जिसमें उनकी जोड़ी जाह्नवी कपूर के अपोजिट बनी. इस फिल्म से जाह्नवी ने डेब्यू किया था. अब ईशान खट्टर को तीसरी फिल्म मिलने जा रही है. खबर है कि उन्हें दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अप्रोच किया है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, ईशान इस समय सिर्फ भंसाली के इस प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं, भंसाली की टीम ने अपनी स्टोरी के लिए ईशान को उचित पाया है. सूत्रों के अनुसार, संजय सर धड़क में ईशान के काम से बहुत इम्प्रेस हैं. उन्होंने अपनी फिल्म में एक यंग कैरेक्टर के लिए ईशान को चुना है. हालांकि, अभी कुछ औपचारिकताओं का पूरा होना बाकी है.  ये प्रोजेक्ट अभी शुरुआती स्तर पर है और ईशान फिल्म साइन के करीब हैं.

हालांकि, यह अभी तय नहीं है कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे, या डायरेक्ट भी. जल्द इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा की जाएगी.वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशान के जाह्नवी को डेट करने की खबरें थी. जिसको ईशान और जाह्नवी ने सिरे से नकार दिया. कॉफी विद करण में भी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने से इंकार कर दिया था.

Related Articles

Back to top button