मनोरंजन

गायिकी की दुनिया का चमकता सितारा बनीं सुनंदा शर्मा

मुम्बई : मशहूर सिंगर सुनंदा शर्मा अपनी मधुर और मनमोहक आवाज से आज गायिकी की दुनिया का चमकता सितारा बन चुकी हैं। पंजाब के अमृतसर में जन्मी यह मोरनी आज अपनी आवाज के जादू से लाखों दिलों पर राज करती है। गायिकी को लेकर उनका जुनून उस वक्त रंग लाया जब मार्च 2016 में उनके गाने बिल्ली अख ने लांच होते ही धूम मचा दी।

इसके बाद उन्होंने, बुलट तां रखिया पटाके पाण नूं और जानी तेरा ना… गीत के जरिये तहलका ही मचा दिया। बुलट ता रखिया… गीत तो इतना लोकप्रिय हुआ कि स्टेज पर उनकी एंट्री ही बुलेट के साथ होने लगी। इसके बाद उन्होंने मुंबई, रांची, दिल्ली सहित देश के विभिन्न इलाकों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इसके बाद कनाडा, आस्ट्रेलिया, यूरोप, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और दुबई में अपने सफल शो से उन्होंने पूरी दुनिया को अपनी आवाज का दीवाना बना लिया। जुलाई 2018 में मशहूर रैपर बादशाह के साथ उन्होंने तेरे नाल नच्चां के साथ बालीवुड में भी धमाकेदार दस्तक दी। यह गीत लोगों के दिलों पर ऐसा छाया कि देखते ही देखते यू ट्यूब पर इस गाने के हिट्स 160 मिलियन को भी पार कर गए।

सुनंदा शर्मा ने आगामी फिल्म लुकाछिपी के गाने पोस्टर लगवा दो में अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से इस एक बार फिर साबित कर दिखाया है कि जुनून और कुछ हासिल करने की प्रतिबद्धता है तो समुद्र की गहराइयों से भी मोती चुने जा सकते हैं। सुनंदा शर्मा जल्द ही अपने नए गाने सैंडल के जरिये युवाओं खासकर लड़कियों के लिए जिंदादिली और आनंद की नई अनुभूति लेकर आने वाली हैं। उनके अब तक के सफर को देखते हुए कहा जा सकता है कि गायिकी की दुनिया में उनका भविष्य बेहद उज्ज्वल है और वह कामयाबी की नई गाथा लिखने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button