अजब-गजब

स्विट्जरलैंड में हुई आकाश अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी, झील पर हुआ ड्रोन शो

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज रिसॉर्ट सिटी में इसी वीकेंड रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी हो रही है. इस पार्टी के लिए कई खास इंतजाम किए गए हैं. इनमें झील के ऊपर होने वाला ड्रोन शो विशेष आकर्षण होगा.

आपको बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी अगले महीने मार्च में होनी है. रविवार और सोमवार को प्री वेडिंग पार्टी हो रही है. इसी पार्टी के दौरान 24 फरवरी को सेंट मोरिट्ज लेक के ऊपर ड्रोन शो आयोजित किया जाएगा. शो 5.30 बजे शाम से देर रात तक चलेगा.

इसके अलावा कई और ‘विंटर वंडरलैंड’ एक्टिविटिज होंगी. फेरिस व्हील, बंपर कार और स्पाइरल स्लाइड शामिल हैं. झील के किनारे म्यूजिक की भी व्यवस्था की गई है. दो दिवसीय पार्टी का थीम ऐसा रखा गया है कि गेस्ट खुद के बचपन के दिनों में खो सकते हैं.

क्यों खास है सेंट मोरिट्ज शहर- स्विट्जरलैंड में इस रिसॉर्ट शहर की अपनी पहचान है. इसी शहर से अल्पाइन विंटर टूरिज्म की शुरुआत हुई थी. दो बार यहां विंटर ओलंपिक भी हो चुका है. यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है. सर्दियों के साथ-साथ गर्मियों में भी लोग सेंट मोरिट्ज आना पसंद करते हैं.

बता दें कि अंबानी परिवार सेंट मोरिट्ज के फाइव स्टार होटल बैडरट पैलेस में ठहर रहा है. यह होटल झील के किनारे स्थित है. 23-24 फरवरी के वीकेंड में इस होटल के एक कमरे की सबसे कम कीमत 98 हजार 500 रुपये हैं, वहीं सबसे महंगा सुइट 3 लाख रुपये का है.

Related Articles

Back to top button