मनोरंजन

आम्रपाली-निरहुआ पर चढ़ा होली का जबरदस्त खुमार, देखें ये रंग-बिरंगा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में शुमार सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और भोजपुरी जुबलीस्टर की नाम से फेमस दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की जोड़ी का होली सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचता हुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ ने होली के मौके पर राजनीति में रंगीले नाम से गाना रिलीज किया है. इस गाने को इंटरनेट पर हर वर्ग की दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट पर उनके इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हर ओर इसके धूम मची हुई है और गाने में दोनों स्टार होली मनाते हुए साफ़ देखें जा सकते हैं.

दूसरी ओर इस वीडियो में आम्रपाली सेक्सी डांस से फैंस का दिल जीत रही हैं. निरहुआ को कुर्ता और नीली डेनिम पहने आप देख सकते है, वहीं आम्रपाली पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही है. खास बात यह है कि इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली द्वारा मिलकर ही तैयार किया है. गाने का म्यूजिक आशिष वर्मा द्वारा दिया गया हैं. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं. आपको जानकारी की लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे ने साल 2015 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. जबकि आज के समय में आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और उनके गाने, वीडियो अक्सर इंटरनेट पर कहर बरपाते रहते हैं.

https://youtu.be/Eo80uG_fCA8

 

भोजपुरी सिनेमा में अपना एक ख़ास स्थान बना चुकी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के सेक्सी और हॉट होली सॉन्ग को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. होर अदाकारा आम्रपाली के फैंस उनके होली गाने पर नाचते गाते हुए होली जैसे त्योहार में जमकर मजा लेते हैं. वहीं सुपरस्टार निरहुआ के गाने पर भी लोग जमकर नाचते हैं.

Related Articles

Back to top button