मनोरंजन

ऋतिक और टाइगर की ‘वार’ होगी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म…

यशराज फिल्म्स ने इस साल दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली अपनी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म का नाम फाइटर्स नहीं होगा। यह फिल्म वॉर के नाम से जानी जाएगी। फिल्म का यह नाम इसके विषय को ध्यान में रखते हुए चुना गया है।

नई पीढ़ी के दो सबसे लोकप्रिय एक्शन सितारों की इस फिल्म को लेकर दर्शक कई महीनों से उत्सुक रहे हैं, फिल्म का टीजर भी आज रिलीज कर दिया गया। साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के तौर पर प्रचारित की जा रही फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों अब तक के अनदेखे एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। इन दृश्यों में कुछ एक्शन सीन तो सांसें रोक देने वाले बताए जा रहे हैं जिन्हें करने के लिए दोनों सितारों ने अपनी जान कई बार जोखिम में डाली है।

यशराज फिल्म्स ने फिल्म के नाम का ऐलान सोमवार को अचानक बिना किसी पूर्व घोषणा के करके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को हैरत में डाल दिया। फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने  बताया कि , ‘मौजूदा दोर के दो सबसे बड़े और सबसे अच्छे एक्शन सुपरस्टार्स को एक साथ एक दूसरे के खिलाफ लाने के बाद फिल्म का नाम ऐसा ही होना चाहिए था जो इसके विषय के अनुरूप हो। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों एक दूसरे से पूरी निर्दयता और खतरनाक आक्रमकता के साथ भिड़ने वाले हैं। फिल्म को इस तरह से बनाया गया है कि यह हिंदुस्तानी दर्शकों के साथ साथ हिंदी सिनेमा के दुनिया भर में फैले प्रशंसकों को भी रास आए।’

फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के अपोजिट हीरोइन वाणी कपूर होंगी। दो अक्टूबर को रिलीज होने जा रही ये फिल्म देश में हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। आपको बता दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में रिलीज है। इस फिल्म को दर्शकों की अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button