मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो में गुत्थी को मिस करते हैं कीकू शारदा, इस तरह बना हुआ है संपर्क

सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा के फ्लाइट में हुए चर्चित झगड़े के बाद से दोनों कॉमेडियन की जोड़ी अलग हो गई. अब तक दोनों को साथ नहीं देखा गया है. हाईवोल्टेज लड़ाई के बाद जब कपिल ने टीवी पर वापसी की तो, सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो में नहीं दिखे. सुनील को छोड़ कपिल के बाकी करीबी सितारे शो में नजर आ रहे हैं. कहा गया कि सुनील को शो में लाने की काफी कोशिशें भी की गईं.

कपिल के साथ सुनील के आने, न आने को लेकर अक्सर रिपोर्ट्स भी आती रहती हैं. लेकिन फैंस को अभी सुनील के लौटने का इंतजार है. अब एक इंटरव्यू में कीकू शारदा ने कहा कि वे सुनील को शो में मिस करते हैं.

सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. कीकू शारदा ने कहा,हमारी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री शो पर दिखती थी, जब हम साथ में काम करते थे, लाइव शोज करते थे. कीकू शारदा का कहना है कि सुनील ग्रोवर खुशमिजाज हैं और उन्हें उनके साथ हैंगआउट करने बेहद पसंद है.

कीकू शारदा ने कहा कि वे कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं. लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं है, चीजें होती हैं, लेकिन शो बंद नहीं होता चलता रहता है. कॉमेडियन ने बताया कि वे और सुनील ग्रोवर अपने अपने काम में बिजी रहते हैं. इसलिए उनकी कम ही मुलाकात हो पाती है. लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है वे मैसेज के जरिए टच में रहते हैं.

कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा, बच्चा यादव बने हैं. अपनी जबरदस्त कॉमेडी और ह्यूमर के चलते कीकू शारदा शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं. बीते वीकेंड कपिल के शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिरकत की थी. शो में जमकर मस्ती हुई थी. कंगना ने कपिल के शो में बेबाक बातें की थीं. उन्होंने इशारों इशारों में करण जौहर और रणबीर कपूर पर निशाना साधा था.

Related Articles

Back to top button