मनोरंजन

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी अपने पति को परमेश्वर मानती हैं, ट्रंप की कंपनी में करते हैं काम

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत इन दिनों अपने बयानों की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं. शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब राखी ने पहली बार अपने पति रितेश की जॉब प्रोफाइल के बारे में खुलासा किया है.

एक इंटरव्यू में राखी ने पति के बारे में कई बातें साझा की हैं. राखी से जब पूछा गया कि क्या वो अपने पति के साथ यूके में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही है? राखी ने जवाब दिया, “अभी नहीं. वो चाहते हैं कि मैं इंडस्ट्री मे रहकर ही काम करूं.”

राखी ने कहा, “रितेश ने मुझसे कहा, तुम फिल्म में काम क्यों नहीं करती हो? इसपर मैंने बस यही जवाब दिया ओके.” राखी ने बताया, “मेरे हसबैंड डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं.”

राखी सावंत से जब पूछा गया कि क्या उनके हसबैंड बॉलीवुड को पसंद करते हैं? राखी ने कहा, “मेरे हसबैंड मेरे फैन हैं. हमने व्हाट्सएप पर चैट करनी शुरू की थी और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था. आप कह सकते हैं कि ये व्हाट्सएप लव अफेयर मैरिज है. रितेश के पैरेंट्स और बहनें बहुत अच्छी हैं. मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर है.”

बीते दिनों स्पॉटबॉय को राखी सावंत ने बताया था कि वो साल 2020 में बच्चा प्लान कर रही हैं. राखी ने कहा था, “मैं साल 2020 में बेबी प्लान कर रही हूं.”

इससे पहले एक इंटरव्यू में राखी ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातें की थीं. राखी से पूछा गया था कि उनकी शादी इतनी अचानक कैसे हो गई? उन्होंने जवाब दिया था, “सबसे पहले मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं. मेरे हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में हैं. वो वापस जा चुके हैं. मेरे वीजा का प्रोसेस चल रहा है और मैं जल्द उन्हें यूके में जॉइन करूंगी.”

Related Articles

Back to top button