मनोरंजन

आसमान से लेकर समुद्र तक एक्शन करते दिखे ऋतिक और टाइगर, दमदार है वॉर का ट्रेलर

मुम्बई : आज के समय के सबसे शानदार एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अगर एक फिल्म में साथ आएंगे तो दर्शकों को एक्शन का ओवरडोस मिलना लाजमी है. लंबे समय से इन दोनों एक्शन हीरोज को एक साथ स्क्रीन पर एक्शन करते देखने का सपना अब बहुत जल्द साकार होने जा रहा है. इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म वॉर का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कई धमाकेदार एक्शन सीन्स नजर आ रहे हैं.
वॉर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मेन लीड में हैं. दोनों ही एक्शन करने में उस्ताद हैं और ऐसे में फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीच्ेंस है. हालांकि फिल्म के प्लॉट को लेकर ज्यादा जानकारी ट्रेलर से नहीं मिल पाई है लेकिन इसके इंटरनेशनल लेवल के स्टंट्स जरूर फैंस के लिए एक ट्रीट हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन कबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ खालिद के किरदार में नजर आ रहे हैं.
ट्रेलर की शुरुआत एक जबरदस्त एक्शन सीन से होती है जिसमें ऋतिक रोशन एक एयरप्लेन से सेना के प्लने पर जंप करते हैं और हमला करते हैं. इसी के बाद सीन दिखाया गया है जिसमें रक्षा मंत्री कर्नल से पूछती नजर आ रही हैं कि कबीर कहां है? कबीर सबसे बेहतर है कोई तो ऐसा होगा जो उससे बेहतर हो और उसे पकड़ सके. इसी के बाद एंट्री होती है खालिद (टाइगर श्रॉफ) की. शुरुआती सीन में ही खालिद को अरब के किसी देश में दिखाया गया है. खालिद एक वक्त पर कबीर का स्टूडेंट रहा है और वो कबीर को पकडऩे की जिम्मेदारी उठाता है. इसके बाद शुरू होती है दोनों के बीच की वॉर . ट्रेलर के कुछ सीन्स में दोनों साथ भी लड़ते दिखे तो वहीं ज्यादातर ट्रेलर में दोनों एक दूसरे से मुकाबला करते दिखे. फिल्म के प्लॉट को जानने के लिए तो दर्शकों को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा.


फिल्म में इन दोनों के अलावा वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए वाणी ने काफी मेहनत की है. बीते दिनों ही वाणी कपूर ने बताया था कि इस फिल्म के लिए बिकिनी बॉडी हालिस करना उनके लिए आसान नहीं था. हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों की तरह इस फिल्म के ट्रेलर में भी वाणी कपूर सिर्फ ग्लैमर का तड़का लगातीं नजर आईं. उन्हें इस ट्रेलर में कुछ सेकेंड्स का ही स्क्रीन टाइम दिया गया है. गौरतलब है कि ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले बनी है.

Related Articles

Back to top button