मनोरंजन

फिल्म में गंजेपन से परेशान दिखेंगे आयुष्मान खुराना

मुम्बई : अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी पिछली फिल्म अंधाधुन के लिए नैशनल अवॉर्ड जीतने और अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में थे। इस समय आयुष्मान खुराना अलग-अलग तरह की फिल्में कर रहे हैं जिनमें से बाला एक है। इस फिल्म में आयुष्मान एक गंजे आदमी के किरदार में दिखाई देंगे। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है।
आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके टीजर को शेयर किया है जिसमें वह बाइक पर बैठे शाहरुख खान की फिल्म दीवाना के मशहूर गाने कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला पर लिपसिंक करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन एकदम अचानक उनका गंजा लुक सामने आ जाता है और फिर वह सैड सॉन्ग गाने लगते हैं।
फिल्म की कहानी दिलचस्प है जिसमें आयुष्मान एक ऐसे युवक का रोल कर रहे हैं जो उम्र के साथ गंजा हो जाता है। उनके अलावा फिल्म में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी जो एक छोटे शहर की सांवली लड़की बनी हैं और वह अपने सांवले रंग के कारण परेशान हैं। यह आयुष्मान और भूमि की एक साथ तीसरी फिल्म है।
इसके अलावा फिल्म में आयुष्मान के साथ विकी डोनर के बाद एक बार फिर यामी गौतम दिखाई देंगी। फिल्म में जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और सीमा पहवा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। दिनेश विजान बाला को प्रड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। यह फिल्म आने वाले 22 नवंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button