मनोरंजन

पापा को कैंसर होने की बात सुन रणबीर का कैसा हो गया था हाल? नीतू कपूर ने किया खुलासा

ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और कैंसर का इलाज करा रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने फैंस को जानकारी दी कि वो अब कैंसर से मुक्त हैं और इलाज का आखिरी चरण है। ऋषि कपूर के कैंसर की खबर सुनकर उनके फैंस तो परेशान हुए ही थे वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर का क्या हाल था इस बारे में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया।

टाइम्स नाउ से बात करते हुए नीतू कपूर ने बताया कि ‘इस गंभीर बीमारी से उबरने के लिए दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया। रणबीर जब आए तो मैंने उससे कहा कि मैं तुमसे कुछ कहना चाहती हूं और मैंने उसे सबकुछ बता दिया। यह सुनते ही रणबीर की आंखें आंसुओं से भर गईं। कुछ घंटों तक तो रणबीर यह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे फिर उन्होंने खुद को शांत किया और कहा, चलिए इसका सामना करते हैं।’

नीतू कपूर ने आगे बताया कि ‘रणबीर कपूर उस वक्त तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हुए। जहां उन्होंने अपने पिता को लिया और न्यूयॉर्क चले गए।’ इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि ‘इलाज के दौरान रणबीर मुझसे 4 बार मिलने पहुंचे थे।’ ऋषि कपूर ने नीतू के बारे में कहा, ‘वो इस मुश्किल वक्त में चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ी रहीं। उनके साथ के बिना मैं कुछ भी नहीं कर सकता था।’

ऋषि के इलाज के बारे में नीतू कपूर ने बताया, ‘मुझे दवाई बिल्कुल समझ नहीं आती और मैं इसे गलत भी नहीं कर सकती थी। मुझे बिल्कुल सही तरीके से इन्हें देना था। इसके लिए मैंने अपनी एक लिस्ट तैयार की, जिससे मैं समझ सकूं कि इन दवाओं को किस तरह से देना है।’ बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने बताया कि वो अगले महीने वापस देश लौट सकते हैं।

हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की मुलाकात अनुपम खेर से हुई। तीनों सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना के यहां डिनर करने गए थे। वहां से लौटते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो भी शेयर किया था। अनुपम खेर ही नहीं शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने ऋषि कपूर से इस दौरान मुलाकात की है।

Related Articles

Back to top button