मनोरंजन

वरुण धवन ने अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे की तारीफ की

मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म छिछोरे इस सप्ताह में शुक्रवार को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म शुरुआत से ही काफी चर्चा में रही है। ऐक्टर वरुण धवन बीती रात फिल्म छिछोरे की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। फिल्म देखने के बाद वरुण धवन ने फिल्म की काफी तारीफ की।

स्ट्रीट डांसर 3 डी में अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा, बीती रात छिछोरे देखी। अच्छे मैसेज के साथ नितेश तिवारी की धमाकेदार फिल्म। पूरे ग्रुप के साथ घर आइएगा। इस फिल्म मे जुड़े तीन लोग मेरे काफी करीब हैं। सभी लोग जाकर फिल्म देखें। वरुण धवन ने फिल्म के फिल्म के कास्ट और क्रू की तारीफ और अपने फैंस से फिल्म देखने का आग्रह किया।
नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और नलनीश नील महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर वरुण धवन के साथ रेमो डिसूजी की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button