मनोरंजन

आज सुपरस्टार की तरह जीती हैं जिंदगी, पर कभी 3100 रुपये कमाकर घर चलाती थीं सपना

अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेने वाली सपना चौधरी आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। घर की जिम्मेदारियों के चलते इस प्रोफेशन में आने वाली सपना आज करोड़ों की मालकिन हैं। रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ में सपना ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। शो के दौरान सपना के बेबाक अंदाज ने लोगों का दिल जीता। आज सपना की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।

साल 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र केवल 12 साल थी। घरवालों की मदद के लिए सपना सिंगिंग और डांसिंग करने लगीं। घर की जिम्मेदारियों के चलते सपना ने अपने बचपन का गला घोटकर कमाई करना शुरू कर दिया। विरोध के बावजूद सपना ये साबित करने में सफल रहीं कि लड़कियां किसी मामले में लड़कों से कम नहीं हैं।

Times Now के मुताबिक, कभी 3100 रुपये में गाने वाली सपना आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। वो अब लग्जरी लाइफ जीती हैं। अपनी मेहनत के बल पर सपना ने बेशुमार दौलत कमा ली है। वह दिल्ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं। उनके पास ऑडी और फॉर्च्यनर जैसी शानदार कारें हैं। उनकी सिक्योरिटी किसी स्टार से भी ज्यादा है।

सपना ने अपने सलवार सूट लुक के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। इंटरव्यू में सपना से उनके सादे लुक के बारे में पूछा गया। सपना ने कहा था- ‘सलवार सूट में डांस करते हुए मैं सहज महसूस करती हूं। बैकलेस पहनकर स्टेज शो करना मुझे सही नहीं लगता। मेरे शो में परिवार भी शामिल होते हैं। ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है।

Related Articles

Back to top button