मनोरंजन

लड़कियों का पीछा करने वाले के रोल से शाहरुख खान ने बनाया करियर : सैफ अली खान

मुम्बई : अपनी राय को बेबाकी से पेश करने के लिए पहचान रखने वाले ऐक्टर सैफ अली खान ने बॉलिवुड में स्टॉकर और उन पर आधारित किरदारों को लेकर खुलकर राय रखी। उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान का भी उदाहरण दिया। सैफ ने कहा कि मेल स्टॉकर इंडियन मूवीज में किसी शैली की तरह है। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि कैसे ऐसे किरदारों पर बेस्ड कहानियों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है।
उन्होंने इस कैटिगरी में रांझना में धनुष के किरदार और डर में शाहरुख खान के किरदार को रखा। सैफ ने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि शाहरुख ने स्टॉकर यानी लड़कियों का पीछा करने वाले के किरदार के दम पर शुरुआत में अपना करियर बनाया।
सैफ ने आगे कहा कि पर्दे पर वह दिखाया जाता है जो मेकर्स को लगता है कि ऑडियंस देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि स्टॉकर के किरदारों को भी हॉलिवुड से कॉपी किया गया होगा क्योंकि बॉलिवुड में विदेशी फिल्मों को काफी कॉपी किया जाता है।
ऐक्टर ने फिल्म बाजीगर का भी उदाहरण दिया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की स्टोरी ऑरिजनल नहीं थी, बल्कि यह हॉलिवुड मूवी अ किस बिफोर डाइंग की कहानी से प्रेरित थी, जिसमें एक शख्स बदला लेने के लिए घर में जगह बनाता है और फिर बेटियों को एक-एक कर मारता है।

Related Articles

Back to top button