मनोरंजन

BB 13: वूमन कार्ड खेलने पर घर की लड़कियां हुई ट्रोल, शुक्ला के सपोर्ट में आयी ये दो टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस के 13वें सीजन में चौथे हफ्ते काफी घमासान देखने को मिल रहा है. शो में बहुओं और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ठनी हुई है. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से सुरक्षित होने के लिए सांप-सीढ़ी टास्क दिया. लेकिन इस टास्क की वजह से घर में बवाल मच गया और सिद्धार्थ शुक्ला को घर का विलेन बना दिया गया.

दरअसल, टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा से लड़ाई होती है. सिद्धार्थ सभी की सीढ़ी को नष्ट कर रहे थे. इस पर रश्मि-देवोलीना, माहिरा भड़क जाती हैं. फीमेल कंटेस्टेंट्स गैंग बनाकर सिद्धार्थ शुक्ला को रोकने की कोशिश करती हैं. इस बीच धक्का मुक्की भी होती है. जिस पर रश्मि, देवोलानी, माहिरा एक्टर पर छूने की कोशिश करने और धक्का देने का आरोप लगाती हैं.

रश्मि, देवोलीना, माहिरा, शेफाली तय करती हैं कि वे किसी एक लड़की की सीढ़ी बचाएंगी और सभी साथ मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला से सीढ़ी को प्रोटेक्ट करेंगी. सोशल मीडिया पर इन सभी फीमेल्स पर वूमन कार्ड खेलने का आरोप लग रहा है. रश्मि और देवोलीना को फेक फेमिनिज्म कार्ड खेलने पर ट्रोल किया जा रहा है. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया है.

क्या कहा किश्वर मर्चेंट और काम्या पंजाबी ने?

किश्वर ने ट्वीट कर लिखा- एक चीज जो बिग बॉस ने मुझे सिखाई वो ये कि आप अपनी सुविधा के हिसाब से वूमन कार्ड नहीं खेल सकते. मैं ये नहीं कह रही कि सिद्धार्थ शुक्ला सही है, पर ताली एक हाथ से नहीं बजती.

दूसरे ट्वीट में किश्वर ने लिखा- मैं बस सोच रही थी अगर शुक्ला इस सीजन में नहीं होता तो बाकी सब दिखते कैसे?

इससे पहले किश्वर ने ट्वीट कर लिखा था- किसी को सपोर्ट नहीं कर रही लेकिन एक बात बताओ, एक लड़की सीढ़ी बनाएगी. बाकी की लड़कियां उसे प्रोटेक्ट करेंगी. फिर अगर सिद्धार्थ उसे तोड़ने आएग तो धक्का देने और टच करने का आरोप लगाएंगी?

किश्वर के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा- अरे ये तो वही बात हो गई तुम करो तो रासलीला हम करे तो कैरेक्टर ढीला. वूमन कार्ड प्ले करने के अलावा इन लड़कियों ने किया ही क्या है इस गेम में.

Related Articles

Back to top button