मनोरंजन

BB 13: घर में आने से पहले लड़े शेफाली और तहसीन, किसको मिल सकता है दोगला होने का टैग

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते तीन नए वाइल्ड कार्ड सदस्य आए हैं। इस तीनों नए कंटेस्टेंट को फिलहाल एक सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां से ये लोग घर के सभी सदस्यों को अच्छे से जान रहे हैं। घर में एंट्री करने से पहले ही अब इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में आपस में लड़ाई हो गई है।

हाल ही में कलर्स चैनल के इंस्टा अकाउंट से आज के आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें घरवालों और सीक्रेस रूम में मौजूद सदस्यों को एक टास्क दिया गया है। इस टास्क में हर किसी को एक से दस अंक में घर के दोगले सदस्यों का क्रम चुनना है।

सीक्रेट रूम में बैठे हुए तरहसी पूनावाला सिद्धार्थ शुक्ला को घर का सबसे दोगुला सदस्य बताते हुए एक नंबर पर रखते हैं वहीं शेफाली ज़रीवाला इससे इनकार करते हुए रश्मि देसाई को घर की सबसे दोगुली सदस्य बताती हैं। शेफाली कहती हैं कि रश्मि ने इसी टास्क में अपनी दोगलापंती प्रूव कर दी है। जब तहसीन सिद्धार्थ शुक्ला को पहले नंबर पर रखते हैं तो शेफाली कहती हैं कि सिद्धार्थ बिल्कुल दोगले नहीं हैं, जो करते हैं डायरेक्ट करते हैं, मैं इससे एग्री नहीं करती हूं। ये कहते हुए शेफाली वहां से गुस्से में चली जाती हैं।

वहीं दूसरी और घरवाले भी दोगले होने के लिए क्रम देख रहे हैं। सिद्धार्श शुक्ला ने रश्मि का नाम लेते हुए कहा कि वो सामने कुछ और रहती हैं और पीठ पीछे कुछ और रहती है। इसपर रश्मि ने कहा कि मैं ये दोगला टैग नहीं लेने वाली हूं। आपको बता दें कि रश्मि ने आरती सिंह को घर की सबसे बड़ी दोगली बताया है। आज देखना ये होगा कि घर के सबसे दोगले सदस्य का टैग किस कंटेस्टेंट को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button