मनोरंजन

‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा बने जैकी श्रॉफ, रोहित शेट्टी ने कहा- एक और सरप्राइज मिलेगा

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहले ही अपनी स्टारकॉस्ट के लिए सुर्खियों में है। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में जहां अक्षय कुमार के साथ ही ‘सिंघम’ स्टार अजय देवगन और ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह एक्शन फॉर्म में नजर आने वाले हैं वहीं अब इस फिल्म में जैकी श्रॉफ की एंट्री भी हो चुकी है।

रोहित शेट्टी ने इस बात की घोषणा जैकी श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर की है। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा किया है जिसमें वह और जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जहां रोहित एक पेड़ के आगे खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं जैकी उनके पीछे जैकी गाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों का ही अंदाज काफी डेशिंग नजर आ रहा है।

साझा की तस्वीर के कैप्शन में रोहित शेट्टी ने लिखा है, ‘जब आपको लगता है कि आप कॉप यूनिवर्स के सभी कलाकारों के बारे में जानते हैं, उसी समय हम आपके सामने पेश करते हैं जैकी श्रॉफ…और… सरप्राइज अब भी बाकी है मेरे दोस्त।’ रोहित ने इस घोषणा से यह भी हिंट दे दिया है कि अभी इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी आने वाले समय में सामने आएगी।’

इस फिल्म के अलावा जैकी श्रॉफ फिल्म ‘बागी 3’ में पहली बार अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका कैमियो होगा। वहीं वह गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘सागा’ में भी नजर आएंगे। वहीं ‘सूर्यवंशी’ की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। दर्शकों को फिर एक बार दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

फिल्म में जहां अक्षय कुमार पुलिस अफसर तो वहीं कटरीना डॉक्टर की भूमिका में दिखेंगी। रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस, रिलायंस इंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले कर रहे हैं। यह फिल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button