मनोरंजन

Bigg Boss 13: अब ये कंटेस्टेंट हो सकती हैं घर से बेघर, देर रात निकाला जाएगा बाहर

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से विशाल आदित्य सिंह बेघर हो चुके हैं। विशाल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड थे। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकती हैं। खास बात है कि फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट का घर से जाना किसी एक के खेल पर असर डाल सकता है।

‘बिग बॉस न्यूज’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया है। इस पोस्ट के अनुसार अब माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर से बाहर जाएंगी। माहिरा का एविक्शन मिड वीक होगा। यानी कि हफ्ते के बीच में उन्हें घर से बेघर किया जाएगा। माहिरा का एविक्शन ‘बिग बॉस’ के 19वें हफ्ते में होगा।

अगर ये खबर सही साबित होती है कि तो माहिरा का जाना पारस छाबड़ा के खेल पर असर डाल सकता है। ऐसा इसलिए क्यों यह दोनों जब से घर में आए हैं तब से एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। दोनों की दोस्ती पर घर में कई सवाल उठे बावजूद इसके दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहे। यहां तक कि कई बार पारस ये भी कह चुके हैं कि माहिरा अगर मुझसे पहले बाहर चली गईं तो मैं अकेला पड़ जाऊंगा।

विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद घर में अभी सात सदस्य बचे हैं। इन सातों कटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आसिम रियाज हैं। इस हफ्ते विशाल को बेघर करने से पहले सलमान ने शहनाज के साथ मजाक किया था। सलमान ने शहनाज से कहा था आप आउट हो गई हैं।

शहनाज अपना नाम सुनते ही दरवाजे के पास चली गई थीं। हालांकि घरवाले ये बात मानने के लिए तैयार नहीं थे कि शहनाज बेघर हो गईं। शहनाज को जाता देख सिद्धार्थ भी भावुक हो गए थे। गेट भी खुल गया था लेकिन जैसे ही शहनाज आगे बढ़ीं, दरवाजा तुरंत बंद हो गया। इसके बाद सलमान ने कहा कि आप नहीं विशाल बाहर हुए हैं।

Related Articles

Back to top button