मनोरंजन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद फिनाले में पहुंचा ये कंटेस्टेंट, एक हफ्ते के लिए हुई सेफ

‘बिग बॉस 13’ फिनाले से महज दस दिन दूर है। ऐसे में इस वक्त अगर किसी भी सदस्य के हाथ अपने आपको नॉमिनेशन से सुरक्षित करने का मौका मिल जाए तो उसके लिए यह सुनहरा अवसर होगा। इस वक्त घर के दो सदस्यों के पास नॉमिनेशन से बचाने की एलीट क्लब की मेंबरशिप है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि घर में एक और सदस्य इस एलीट क्लब की मेंबर बन गई हैं।

एलीट क्लब के तीसरे मेंबर के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ। यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस 13’ अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। इस पोस्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) एलीट क्लब की तीसरी सदस्स बन गई हैं। मीडिया ने रश्मि और शहनाज के बीच रश्मि को सबसे ज्यादा वोट देकर इसका सदस्य चुना।

अगर ऐसा होता है तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बाद रश्मि देसाई एलीट क्लब की तीसरी सदस्य होंगी। इस क्लब का मेंबर होने की वजह से उन्हें एक हफ्ते का नॉमिनेशन से बचने का सुरक्षा कवच मिल जाएगा। फिनाले से कुछ वक्त पहले रश्मि को मिला ये मौका अपने आप में बड़ी बात है। आसिम के पास दो हफ्ते खुद को बचाने की इम्यूनिटी है जबकि सिद्धार्थ के पास एक हफ्ते की। अब इस लिस्ट में रश्मि का नाम भी जुड़ जाएगा।

इस टास्क के बाद रश्मि के पास भी एक हफ्ते का इम्यूनिटी पॉवर होगा। फिलहाल अभी तक घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया नहीं हुई है। इस वक्त घर में सात सदस्य बचे हैं। इन सातों कटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आसिम रियाज हैं। हाल ही में विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हुए हैं।

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि माहिरा शर्मा भी मिड वीक बाहर हो जाएंगी। ये जानकारी ‘बिग बॉस न्यूज’ के इंस्टाग्राम अकाउंट के एक पोस्ट के जरिए मिली। इस पोस्ट के अनुसार अब माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर से बाहर जाएंगी। माहिरा का एविक्शन मिड वीक होगा। यानी कि हफ्ते के बीच में उन्हें घर से बेघर किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button