मनोरंजन

आकांक्षा पुरी ने पारस के नाम के टैटू का किया ऐसा हाल, देखते रह गए लोग

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी के बारे में दर्शकों को ‘बिग बॉस 13’ से ही पता चला था। शो की शुरुआत से ही पारस कई बार कहते दिखे मैं उससे अलग होना चाहता हूं। यहां तक कि उन्होंने शो में मां के बतौर मेहमान घर में आने पर भी उनसे यही बात कही थी। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद आकांक्षा पुरी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की जो इस ओर इशारा कर रही है कि वो अब आगे बढ़ चुकी हैं।

आकांक्षा ने अपने हाथ की कलाई पर पारस का नाम लिखवाया था और पारस ने आकांक्षा का। बिग बॉस में पारस ने कहा था कि ये नाम उन्होंने जबरदस्ती लिखवाया था क्योंकि वो चाहती थी। अब इसी टैटू के साथ आकांक्षा ने जो किया उसका सबूत ये तस्वीर है। इस तस्वीर में आकांक्षा की कलाई पर पारस के नाम की जगह ‘बीइंग मी’ लिखा है।

आकांक्षा के इस टैटू से साफ है कि वो पारस की बातों से बहुत दुखी हैं। आकांक्षा ने टैटू के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं। इससे पहले इंटरव्यू में आकांक्षा ने ये भी कहा था कि अब वह उनकी जिंदगी में नहीं रहना चाहती। हाल ही में जब पारस से उनके टैटू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- ‘मुझे अभी इसे हटवाने का समय नहीं मिला है लेकिन जल्द ही इसे हटवाऊंगा।’

इस बीच माहिरा शर्मा ने पारस और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर बयान दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने कहा- ‘पारस मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह हमेशा एक दोस्त ही रहेगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वह इस समय एक शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कर रहे हैं। मैं अपने दोस्त की शादी में जरूर नाचूंगी। हालांकि घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। ऐसा कुछ नहीं है वो मेरा सिर्फ दोस्त है।’

माहिरा ने आगे कहा, ‘मेरी मां ने कभी गलत तरीके से पारस के साथ दूरी बनाने के लिए नहीं कहा। वह मुझ पर विश्वास करती हैं। उन्हें पता था कि मेरी और पारस की नजदीकियों को लोग गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। अगर मैं नहीं होती तो कोई और होता। आज पारस को जिससे प्यार भी हो गया होता। वो तो अच्छा है कि मैं थी तो पारस आज रिलेशनशिप में नहीं है।

Related Articles

Back to top button