मनोरंजन

इस पुराने हिट सॉन्ग के रीमिक्स में दिखेंगे आसिम और जैकलीन !

Bigg Boss 13 के रनरअप आसिम रियाज़ तो आपको बखूबी याद होंगे। आसिम ने भले ही शो ना जीता हो, लेकिन वो लाखों दर्शकों का दिल जीतकर ‘बिग बॉस हाउस’ से निकले हैं। आसिम को लोग कितना पसंद करते हैं इस बात का सबूत ये भी है कि उन्हें बाहर आते ही नए-नए प्रोजेक्ट ऑफर होने लगे हैं।

घर से बाहर आते ही आसिम ने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ नजर आने वाली हैं। गाना रिलीज़ कब होगा इस बारे में तो अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन गाने के बोल क्या होंगे ये आसिम और जैकलीन ने बता दिया है।

सॉन्ग रिलीज़ से पहले दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आसिम और जैकलीन मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आसिम व्हाइट शर्ट और टाई में नजर आ रहे हैं और जैकलीन पिंक कलर के लहंगे में। वीडियो में जैकलीन कहती हैं ‘मेरे अंगने में…’ इसके बाद आसिम कहते हैं ‘मेरे अंगने में बहुत जल्द आ रहा है, हालांकि मुझे तारीख के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन ये बहुत जल्द आपके सामने आएगा’। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपने सॉन्ग के लिए दोनों कितने एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’, अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘लावारिस’ का सुपरहिट सॉन्ग है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए भले ही 39 साल (1981) हो चुके हों, लेकिन ये सॉन्ग आज भी शादियों में बजता है तो नया सा लगता है। अब देखना ये होगा कि आसिम और जैकलीन इस गाने की रीमिक्स में कितना खरा उतर पाते हैं।

Related Articles

Back to top button