मनोरंजन

शादी के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं रश्मि, कहा- ‘शारीरिक शोषण भी हुआ’

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई घर से बाहर निकलने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । कभी वो दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखती हैं तो कभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करती हैं । इसके अलावा वो इंटरव्यू देकर बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स, अपनी निजी जिंदगी और अरहान खान के बारे में बात कर चुकी हैं । हाल ही में रश्मि ने अपने पूर्व पति नंदीश संधु के बारे में भी बात की ।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने कहा, ‘प्यार में पड़ना और नंदीश से शादी करना पूरी तरह से मेरा फैसला था। हालांकि कुछ सालों के बाद हम दोनों अलग हो गए। वह दौर बहुत तनावपूर्ण था ।’ रश्मि ने बताया कि इस दौरान वो डिप्रेशन से भी गुजरीं । वो तलाक कभी नहीं लेना चाहती थीं और अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी ।

धीरे-धीरे परिस्थितियां खराब होने लगीं । रश्मि ने ये भी बताया कि इस रिश्ते में उनके साथ शारीरिक शोषण भी हुआ था । रश्मि ने बताया, ‘अगर आप इस चीज को तुरंत नहीं रोकते हैं तो ये बार-बार होगा । अगर हमारी सोच नहीं मिल रही तो अलग होना ही बेहतर है । खुद की इज्जत के लिए ऐसा करना जरूरी है ।’

‘शारीरिक शोषण के 6 साल बाद मैंने उससे तलाक ले लिया था । हमारे बीच बहुत लड़ाई हुई थी । अब हम दोनों अलग-अलग खुश हैं । अब अगर हम किसी पार्टी में मिलते हैं तो हमारे बीच कोई शिकायत नहीं होती है । हम अच्छे से मिलते हैं और मैं इस बात की इज्जत करती हूं ।’

बता दें कि रश्मि देसाई के बिग बॉस में रहने पर उनका अरहान खान के साथ भी ब्रेकअप हो गया । शो के अंदर ही अरहान ने रश्मि को कई बार प्रपोज किया । दोनों पहले से ही दोस्त थे । रश्मि को शो में पता चला कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है । इस वजह से रश्मि ने नेशनल टेलीविजन पर ही अरहान से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया ।

Related Articles

Back to top button