मनोरंजन

भाई के साथ बिकिनी में नजर आईं सारा अली खान, लोगों ने कहा, ‘शर्म करो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शायद इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें सबसे कम ट्रोल किया जाता है। सारा, ट्रोलर्स के निशाने पर कम ही आती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटो शेयर कीं जिनकी वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, 5 मार्च को सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान का बर्थडे था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर कीं जिनमें वो इब्राहिम के साथ बिकीनी में नजर आ रही हैं। सारा की ये फोटो मालदीव्स वेकेशन के दौरान की हैं। सारा ने इब्राहिम के साथ दो फोटो शेयर कीं और दोनों में ही वो बिकीनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन्हीं बिकिनी फोटोज़ को देखरक लोग अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। लोगों को इस बात पर आपत्ति है कि सारा अपने भाई के साथ बिकिनी पहने हैं।

सारा की फोटोज़ पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें ढंग के कपड़े पहने की सलाह दे रहा है, तो कोई उन्हें भाई के सामने बिकिनी ना पहने की बात कह रहा है। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो सारा के धर्म को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सारा ने लिखा था भाई के लिए ये प्यारा सा कैप्शन:

अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए सारा अली खान ने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। आप जितना जानते हो मैं आपको उससे ज्यादा प्यार करती हूं। आज आपको बहुत मिस कर रही हूं!! काश मैं आपके साथ होती’। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा हाल में कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। दोनों की जोड़ी से दर्शकों का काफी उम्मीदें थीं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Related Articles

Back to top button