टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगमनोरंजनराजनीति

अरविंद केजरीवाल की स्पीच को री-ट्वीट कर ट्रोल हुई स्वरा


नई दिल्ली। अक्सर अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब स्वरा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्पीच का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो मेंं केजरीवाल एनआरसी पर बोलते दिख रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने स्पीच में कहा- ‘भगवान की दया दे अभी तक कोरोना वायरस हमारे यहां इतना फैला नही हैं। लेकिन इसको लेकर हमारे देश में भी काफी चिंता है, लोगों के मनों में कई सवाल हैं। मैं सोचता हूं कि इस वक्त हमारे यहां सबसे बड़ी परेशानी यही है। सारा देश इस वक्त एनआरसी, एनपीआर सीएए के पीछे पड़ा हुआ है इससे देश की समस्याएं बेरोजगारी की समस्याएं खत्म नहीं होगीं। नागरिकता साबित करनी पड़ेगी, क्यों? इससे किसका फायदा हो रहा है।’

एनपीआर और एनआरसी के तहत जनता से अपनी नागरिकता साबित करने को कहा जाएगा। 90 प्रतिशत लोगों के पास ये साबित करने के लिए कोई सरकारी जन्म प्रमाण पत्र नहीं है। क्या सबको डिटेंशन सेंटर भेजा जाएगा? ये डर सबको सता रहा है। केंद्र से मेरी अपील है की एनपीआर और एनआरसी को रोक दिया जाए।

स्वरा ने केजरीवाल की इस स्पीच को री-ट्वीट कर कहा- “मास्टर स्ट्रोक बहस। अरविंद केजरीवाल सर ने सीएए-एनआरसी-एनपीआर को पॉइंटआउट किया और ये भी बताया कि कैसे तीनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। पूरा प्रोजेक्ट न सिर्फ एंटी मुस्लिम है बल्कि एंटी पीपल भी है।”

एक यूजर ने लिखा, ‘आ गई नगिन जहर उगलने’, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘पब्लिक का तो पता नहीं, लेकिन तुम्हारे खिलाफ जरूर है आंटी’। कुछ यूजर्स कहते दिखे- ‘कन्हैया को जेल भेजने का रास्ता साफ हो गया।’ तो कोई बोला- ‘तुम्हें इंटरव्यू वाली बेइज्जती अभी भी महसूस हो रही है ना?’ तो किसी ने कहा- ‘जिस केजरीवाल को 370 समझने मे देर न लगी उसे एसआरसी और एनपीआर समझने में 3 महीने लग गए। “B टीम”

Related Articles

Back to top button