मनोरंजन

लॉकडाउन में तापसी पन्नू ने मैगजीन के लिए अपने वॉशरूम में कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: लॉकडाउन में सभी सेलेब्स घर में बंद हैं। हालांकि इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स घर से ही अपना काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ सेलेब्स ने तो घर में ही अपना फोटोशूट कराना शुरू कर दिया है। तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने घर में फोटोशूट कराया है। एक फोटो तो उन्होंने अपने वॉशरूम में क्लिक कराई है। तापसी ने मैगजीन के कवर का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आप लॉकडाउन की वजह से अपने स्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर, कन्सेप्ट डिजाइनर, फोटो एडिटर, आर्ट डायरेक्टर के साथ फंसे हो तो कुछ ऐसा निकल कर आता है।’

फोटो में आप देखेंगे कि तापसी वॉशरूम की स्लैब में बैठकर लिपस्टिक लगा रही हैं। मैगजीन के कवर में कैप्शन लिखा है, ‘अपनी स्क्रिप्ट खुद लिख रही हैं तापसी पन्नू। 

तापसी ने कुछ दिनो पहले दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।

Related Articles

Back to top button