मनोरंजन

इंटरनेट पर आग लगा रही उर्वशी रौतेला की तस्वीर, वायरल हो रहा है वीडियो

मुम्बई : अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच वह लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है.

https://www.instagram.com/p/CAuaeJVAqMr/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस वीडियो समें उर्वशी की बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा है. महज 48 घंटे के अंदर इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, उर्वशी रौतेला का कहना है कि कोरोना वायरस उनका नया क्रश है.

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रेड क्रॉप टॉप, डेनिम जींस और सनग्लास पहने डांस करते नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “कोरोना वायरस मेरा नया ‘क्रश’ है क्योंकि इस तरह से इसे मैं कभी नहीं पा सकूंगी.” हाल ही में उर्वशी ने कहा था कि लॉकडाउन के बीच किसी को अपनी फिटनेस को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.

https://www.instagram.com/p/CAzhNh3AOg-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

अभिनेत्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की रिलीज का इंतजार कर रही है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने का अनुभव सिनेमाघरों में देखने के अनुभव से कमतर नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button