मनोरंजन

बेटी के जन्म के समय ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ये शर्त, जानिए !

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को बेहद पसंद है। इसका उदाहरण भी दोनों समय समय पर देते ही रहते हैं। दोनों जब भी साथ होते हैं एक दूसरे की जमकर टांग खिंचाई करते हैं। एक शो के दौरान ट्विंकल ने एक खुलासा किया था। ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी।

ये खुलासा ट्विंकल ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया। शो में जब ट्विंकल और अक्षय दोनों साथ में मेहमान बनकर आए थे। करण के शो में इस एपिसोड के दौरान काफी मस्ती हुई थी। सबकी बोलती बंद कर देने वाले अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी के सामने कुछ नहीं बोल पा रहे थे। इस दौरान ही ट्विंकल ने खुलासा किया जिसे खुद अक्षय ने भी स्वीकार किया था।

दरअसल शो में बातचीत के दौरान ट्विंकल ने कहा, ‘दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। मैंने अक्षय से कह दिया था, जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरे बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी।’ ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा, ‘आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी’।

इसके अलावा शो के दौरान दोनों ने करण के साथ खूब मस्ती की। वहीं अक्षय ने इस दौरान ये भी कहा कि उनके सक्सेसफुल बॉलीवुड करियर के पीछे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ही हाथ है। करण के शो में इस एपिसोड के दौरान अक्षय से ज्यादा उनकी पत्नी ने रंग जमा दिया था। ट्विंकल इस दौरान अपने पूरे फॉर्म में थीं। दोनों की इस केमिस्ट्री ने दर्शकों का भी मन मोह लिया।

Related Articles

Back to top button