मनोरंजन

पत्नी किरण के जन्मदिन पर अनुपम खेर ने इस तरह किया उनको बर्थडे विश…

नई दिल्ली: अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर का आज बर्थडे है। पत्नी के बर्थडे पर अनुपम ने किरण के लिए बर्थडे मैसेज लिखा है। लेकिन बर्थडे विश करते हुए अनुपम ने किरण से माफी भी मांगी है। दरअसल, अनुपम ने किरण की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी किरण। भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दे। मुझे माफ कर दो…तुम वहां चंडीगढ़ में हो और यहां। लेकिन मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं। हम जल्दी मिलेंगे’।

अनुपम के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान अनुपम के चेहरे पर मार गया था लकवा 

अनुपम ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान उनके चेहरे पर लकवे का अटैक आया था। अनुपम ने कहा, ‘मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था तब मेरे चेहरे पर लकवे का अटैक आ गया था। मैं फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पास गया और उन्हें सब बताया। लेकिन मैंने उन्हें यह भी कह दिया था कि शूटिंग नहीं रोकना।’

उस समय अनुपम फिल्म शोले के धर्मेंद्र का सुसाइड करने वाला सीन कर रहे थे। अनुपम की एक्टिंग देखकर कोई नहीं कह सकता कि उस समय उन्हें लकवा मार गया था।

अनुपम ने कहा कि जीवन में चुनौतियों का सामना कर पाने से ही आपको खुद पर विश्वास होता है।

अनुपम से इस दौरान यह भी पूछा गया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह सबसे पहला काम क्या करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘अगर कुछ जरूरी काम नहीं हुआ तो मैं घर से बाहर नहीं निकलूंगा। हां, मैं अपनी मां से मिलने जाऊंगा। काफी समय से मैं उनसे मिला नहीं हूं।

Related Articles

Back to top button