मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की अर्थी उठने के कुछ घंटों बाद ही भाभी ने भी दुनिया को कहा अलविदा…

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम अभी कम ही नहीं हुआ था कि उनके परिवार में दूसरी घटना घट गई। लंबे समय से बीमार चल रही  और रिश्ते में लगने वाली भाभी का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थी  सोमवार रात मलडीहा गांव में उनका  निधन हो गया। 

बता दें कि सुशांत की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से बीमार चल रही थी। पूर्णिया के मलडीहा गांव जो कि सुशांत का पैतृक गांव भी है स्थित ससुराल में दम तोड़ दिया। इसकी पुष्टि उनके परिवार के लोगों ने भी की है। मालूम हो कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं। 

सोमवार को सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के गिने चुने लोग ही जा सके थे।

सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अपने घर के चिराग की मौत से पूरा परिवार रो रहा है। सुशांत के घरवालों के मुताबिक नवंबर में ही सुशांत की शादी होनी थी।

सुशांत की बहन आज भारत के लिए होंगी रवाना

सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती हैं जो आज भारत के लिए रवाना होंगी। लेकिन उन्हें एक बात की चिंता है। श्वेता ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, सभी की मदद से भारत जाने के लिए टिकट कन्फर्म हो गई है। मैं 16 जून को निकलूंगी। लेकिन मुझे 7 दिन के क्वारंटाइन पीरियड की चिंता है क्योंकि मुझे जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलने जाना है।

Related Articles

Back to top button