मनोरंजन

फैमिली को भेजी गईं मेरी फेक गंदी तस्वीरें, गार्ड को दिए गए पैसे : अभिनेत्री नीति टेलर

मुम्बई : छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री नीति टेलर ने खुद को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। नीति ने सोशल मीडिया एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर खुद के बारे में कई बातें शेयर की हैं। नीति ने बताया कि कैसे उनको हर बात पर ट्रोल किया गया। वहीं इन सबको लेकर उनकी फैमिली को भी इसके कारण क्या कुछ झेलना पड़ा है। नीति टेलर अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, ये एक फोटो है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘वह उन लोगों को जवाब देना चाहती हैं, इन​दिनों वह जब भी किसी बात पर अपनी राय रखती हैं तो वह लोगों के लिए नफरत बन जाती हैं।

यहां हर कोई अपनी बात सही और गलत अंदाज में पेश कर सकता है लेकिन जब वह करती हैं तो उन्हें सिर्फ लोगों की नाराजगी और गुस्सा ही मिलता है। तब वह सिर्फ गुस्साकर रह जाती हूं।’ नीति ने आगे लिखा, ‘वह सालों से ट्रोल हो रही हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सुनाई गईं हैं, यहां तक उनके घर में कौन आता है ये खबर बाहर देने के लिए उनके गार्ड को पैसे दिए गए थे। यहीं नहीं उनकी फेक गंदी तस्वीरें उनके पर‍िवार में भेजी गईं। उन्हें हर छोटी चीजों पर ट्रोल किया गया। उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ भी डालने में 50 बार सोचना पड़ता है क्योंकि इसके बाद उन्हें अपने बारे में कई भद्दी बातें सुनना-पढ़ना पड़ेगा।’

नीति ने ट्रोल्स को समझाते हुए लिखा, ‘कभी-कभी दुसरों की जगह खुद को रखकर देखना और हर पहलुओं के बारे में सोचना चाहिए, अगर आपको मेरी लिखी हुई एक बात पर भी बुरा महसूस होता है तो उन्हें कई बातों पर खराब महसूर होता है। यहां सब इंसान ही हैं और कोई भी इस दुनिया में परेफेक्ट नहीं है।

Related Articles

Back to top button