मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में महेश भट्ट से ढाई घंटे तक पुलिस ने पूछे कई सवाल

मुम्बई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. इसे लेकर अभी तक परिवार, डॉक्टर, करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स समेत कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में फिल्ममेकर महेश भट्ट से भी पूछताछ की है. पुलिस ने करीब ढाई घंटों तक उनसे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया. जानकारी के मुताबिक, महेश भट्ट सुबह 11.30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और दोपहर दो बजे उन्हें बाहर निकलते देखा गया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान उनसे सुशांत सिंह राजपूत के बॉलीवुड करियर को लेकर कई सवाल किए गए. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने महेश भट्ट को समन किया था, जिसके बाद वो आज अपना बयान दर्ज करना पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, डीसीपी ने खुद महेश भट्ट से पूछताछ की. इसके बाद महेश भट्ट को सांताक्रुज पुलिस स्टेशन से निकलते हुए स्पॉट भी किया गया.

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को ही महाराष्ट के होम मिनिस्टर महाराष्ट के होम मिनिस्टर ने जानकारी दी थी कि महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. उन्होंने बताया था कि ‘अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. एक-दो दिन में महेश भट्ट भी अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगे. कंगना रनौत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें समन भेज दिया गया है. करण जौहर के मैनेजर को भी कॉल किया गया है.

Related Articles

Back to top button