मनोरंजन

मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी प्‍यार में फंसाकर मार डाला : जिया खान की मां

मुम्बई : अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में तरह—तरह की बातें सामने आ रही हैं, तरह—तरह के खुलासे हो रहे हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, पता नहीं चल पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मृतक अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने हत्‍या करार दिया है। राबिया ने यह भी कहा कि उनकी बेटी की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत को भी फंसाया गया, उन्‍हें पहले प्‍यार दिखाया गया, फिर उन्‍हें कंट्रोल किया गया, परिवार से दूर कर दिया गया और फिर मार दिया गया।

राबिया ने आरोप लगाया है कि यह सब बॉलिवुड के कुछ क्रिमिनल माइंडेड लोगों के नेक्‍सस के शह पर हो रहा है और यदि इन्‍हें नहीं रोका गया तो ये लोग राक्षस बन जाएंगे। राबिया खान ने कहा कि वह पहले दिन से सुशांत के लिए इंसाफ मांग रही हैं। सुशांत के साथ भी उनकी बेटी की तरह अन्‍याय हुआ है।

राबिया ने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी जिया खान की मौत को सूसाइड का रूप दिया गया, उसी तरह सुशांत के केस में भी हुआ है। राबिया ने फिर कहा कि उनकी बेटी की भी हत्‍या हुई, क्‍योंकि उसे इसके लिए उकसाया गया। राबिया खान ने कहा, ‘जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मैंने खुद को इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास कभी महसूस नहीं किया।

सुशांत और जिया दोनों को पहले झूठा प्‍यार दिया गया। उनके पैसे खर्च किए गए। उन्‍हें परिवारवालों से दूर किया गया और फिर उनकी हत्‍या कर दी गई। बॉलीवुड में एक नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैंग है, जो यह सब करता है। यदि इन लोगों को अभी नहीं रोका गया तो मुझे नहीं पता बॉलीवुड में ऐसी और कितनी हत्‍याएं होंगी, ये लोग राक्षस बन जाएंगे।’ जिया की मां राबिया ने कहा कि जिया खान की मौत की जांच भी पुलिस और फिर सीबीआई कर रही है। लेकिन उस पर भी दबाव बनाया गया। सबूत मिटाने की कोश‍िश की गई।

बॉलीवुड के गैंग ने उसके बारे में भी डिप्रेशन की झूठी कहानियां फैलाईं, जब जांच शुरू हुई तो पुलिस वालों को अध‍िकारियों को फोन कर कहा गया कि उस लड़के से पूछताछ मत करो, उस पर बहुत पैसा लगाया है।

गौरतलब है कि जिया खान मामले में आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर आरोप लगे। जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दे दी थी। सूरज पंचोली जिया खान के ब्वॉयफ्रेंड थे। इस मामले में सूरज कुछ दिनों के लिए जेल भी गए थे। जिया की मां का आरोप है कि सूरज पंचोली ने ही उनकी बेटी को मारा है।

Related Articles

Back to top button