स्पोर्ट्स

श्रीलंकाई ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या ने लिया रिटायरमेंट, अमेरिका में रहेंगे फैमिली संग

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंकाई ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या ने शुक्रवार को पारिवारिक वजहों के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया. श्रीलंका छोड़कर पूरे परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो रहे शेहान के क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि की. 29 वर्षीय शेहान ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को पहले ही बता दिया था कि वो अब आगे किसी भी इंटरनेशनल मैच के लिये सिलेक्शन के लिये उपलब्ध नही रहेंगे.

इसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने शेहान के श्रीलंका क्रिकेट टीम की ओर से इंटरनेशनल करियर को खत्म करने का पुष्टि की है. शेहान ने 2015 में श्रीलंका टीम के लिये वनडे में डेब्यू किया था और कुल 12 वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 436 रन बनाये वही 6 विकेट भी झटके है. उन्होंने हाल ही में श्रीलंका में आईपीएल के तर्ज पर शुरू हुई लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम की ओर से खेले थे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button