स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का ये वीडियो वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी अपने पापा सचिन तेंदुलकर की तरफ सोशल मीडिया पर फेमस है. इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के 1.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इस बीच एक ताजा वीडियो में वो अपनी दोस्त के साथ कॉफ़ी शॉप पर थी. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने सारा तेंदुलकर के वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

इसमें 23 साल की सारा तेंदुलकर को अपनी दोस्त के साथ कॉफी पीते हुए देखा गया था. सारा तेंदुलकर स्मार्ट ब्लैक एंड व्हाइट कैजुअल्स पहने हैं वही उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है और बाल खुले हैं. मुंबई में जन्मीं और यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन (UCL) से मेडिसिन में ग्रेजुएशन करने वाली सारा तेंदुलकर का नाम खेल जगत के फेमस सेलिब्रिटी स्टार किड्स में शुमार है.

वैसे सारा का नाम क्रिकेट के एक लोकप्रिय टूर्नामेंट ‘सहारा कप’ के नाम पर रखा गया है.ये पहला ऐसा टूर्नामेंट था जो 1997 में सचिन ने बतौर कप्तान पहली बार जीता था. पिछले दिनों सारा तेंदुलकर भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रही.

अक्टूबर 2020 में एक गूगल बग ने शुभमन गिल की वाइफ सर्च करने पर सारा तेंदुलकर का नाम दिखाया था. शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी आयी. लेकिन इस पर कोई ठोस जानकारी नहीं सामने आई थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button