टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

J&K में कांग्रेस के 20 नेताओं का इस्तीफा: पार्टी विधायक बोले- ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के 20 नेताओं के इस्तीफे के बाद विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि कोई भी इतना जरूरी नहीं है। जम्मू कश्मीर के कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा, अगर कोई इस्तीफा देता है या पार्टी छोड़ता है तो यह पार्टी को प्रभावित नहीं करता है। एएनआई से बात करते हुए, कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा, “विपत्ति में अवसर पैदा होता है। हमें इस्तीफा देने वाले इन 20 लोगों के बदले में संभवत 20 और लोग मिल सकते हैं। इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई इस्तीफा देता है या पार्टी छोड़ देता है। मेरा मानना ​​है कि पार्टी के 20 नए युवा कार्यकर्ताओं को मौका मिला है। वे आगे आएंगे।”

यह पूछे जाने पर कि इस्तीफा देने वाले नेताओं में से कुछ पूर्व मंत्री थे, तो लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कोई भी अति-आवश्यक नहीं है। उन्होंने कहा, “कोई भी इतना जरूरी नहीं है, जिसके बिना पार्टी नहीं चल सकती। अगर एक चला गया है, तो दूसरा बदल देगा।” उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई की 193वीं जयंती के बारे में बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार सुभद्रा कुमारी चौहान द्वारा लिखित रानी लक्ष्मी बाई पर कविता को पाठ्यक्रम में शामिल करने पर विचार करे। उन्होंने कहा, “स्कूलों में रानी लक्ष्मी बाई का अध्याय पढ़ाया जा रहा था, जो रुक गया था, उसे फिर से शुरू किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री इस पर विचार करें और योद्धा पर सुभद्रा कुमारी चौहान की कविता को पाठ्यक्रम में शामिल करने की घोषणा करें। इस कविता को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए।”

अभिनेता और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास द्वारा भारतीय महिलाओं पर की गई टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए, कांग्रेस विधायक ने कहा कि उन्होंने मीडिया के ध्यान के लिए ऐसा किया होगा। उन्होंने कहा, “उन्होंने मीडिया के ध्यान के लिए ऐसा किया होगा, यह कॉमेडी का विषय नहीं है। जब आप महिलाओं के बारे में बात करते हैं, तो यह एक कॉमेडी का विषय नहीं है, बल्कि एक गंभीर मुद्दा है। वीर दास को सावधान रहना चाहिए।”

Related Articles

Back to top button