करिअरपंजाब

चंडीगढ़ मेडिकल कॉलेज में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर चल रही है भर्ती, जानिए आवेदन की अंतिम तारीख

नई दिल्ली: चंडीगढ़ (Chandigarh) के मेडिकल कॉलेज (GMCH) में सीनियर रेजिडेंट (Senior Resident Recruitment 2022) पदों पर भर्ती निकली हैं. गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, चंडीगढ़ (Government Medical College & Hospital Chandigarh) ने 94 एसआर पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 07 मार्च 2022 है. अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. जानते हैं इन पदों के बारे में विस्तार से.

ऑनलाइन होंगे आवेदन –

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, चंडीगढ़ के सीनियर रेजिडेंट पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए जीएमसीएच की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – gmch.gov.in

जरूरी तारीखें –

जीएमसीएच चंडीगढ़ के एसआर पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख – 7 मार्च 2022

जीएमसीएच चंडीगढ़ के एसआर पदों के लिए लिखित परीक्षा की आयोजन तारीख – 23 मार्च 2022

कौन कर सकता है अप्लाई –

जीएमसीएच के इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हो. इनके लिए एमडी,एमएस,एमडीएस,डीएम,एमसीएच,डीएनबी आदि कोई भी डिग्री लिए कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं. अगर कैंडिडेट उपलब्ध नहीं होंगे तो पीजी डिप्लोमा वाले कैंडिडेट्स को भी मौका दिया जाएगा.

आवेदन शुल्क और सैलरी –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि एससी श्रेणी को 250 रुपए शुल्क भरना होगा.

चयनित होने पर कैंडिडेट्स को 67,700 रुपए न्यूनतम सैलरी मिलेगी. वेतन लेवल 11 के हिसाब से मिलेगा. इनके लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है. डिटेल जानने के लिए इस नोटिस को देखें.

Related Articles

Back to top button