मध्य प्रदेशराज्य

पाइप गोदाम में में आग लगने से 50 लाख का माल खाक

रीवा: शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत अजगरहा गांव स्थित नगर निगम में सीवर लाइन डालने वाली कंपनी के गोडाउन में शुक्रवार की दोपहर अचानक आग भड़क गई। पुलिस की मानें तो पाइपों में भड़की आग से गांव में अफरा-तफरी मच गई। ऐसे में ग्रामीणों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। हालांकि चारों तरफ आग की लपटों के फैलने से पहले फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद पुलिस ने दूसरा दमकल भी मदद के लिए बुलवा लिया।

नतीजन डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया गया है। बताया गया है कि कंपनी के गोडाउन में कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं था। जिससे आग लगने के कारणों की स्पष्ट वजह नहीं सामने आ पाई है। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी कंपनी के जिम्मेदारों से बात कर यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि आखिर कितने का नुकसान हुआ है। हालांकि प्रबंधन 50 लाख रुपये के नुकसान की बात कर रहा है।

क्या थी घटना : थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे अज्ञात कारणों से एक निजी कंपनी के गोडाउन में आग लग गई थी। जिसको ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर तक काबू पा लिया गया था। बता दें कि रीवा नगर निगम क्षेत्र में बीते माह तक कंपनी सीवरेज पाइप लाइन का कार्य कर रही थी। लेकिन ज्यादा समय गुजर जाने के कारण कंपनी को ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button